6/recent/ticker-posts

Mann Ki Baat: PM नरेंद्र मोदी के 'मन की बात' का आज 99वां एपिसोड, सुबह 11 बजे करेंगे देश से संवाद

 प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक ऐसा कार्यक्रम शुरू किया है जो उनके विचारों, मनोवृत्ति और विचारों को लोगों तक पहुंचाने का एक अनूठा तरीका है। इस कार्यक्रम का नाम है "मन की बात"। यह कार्यक्रम भारत के अलग-अलग विषयों पर व्यक्तिगत विचारों, समाज की भलाई के लिए उपयोगी सुझावों और नवाचारों के बारे में बात करता है। इस कार्यक्रम के माध्यम से प्रधानमंत्री देश के लोगों से जुड़ते हुए उनके दर्द, संघर्ष और समस्याओं के बारे में जानने की कोशिश करते हैं।





नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकप्रिय रेडियो कार्यक्रम "मन की बात" आज अपना 99वां एपिसोड प्रसारित करने जा रहा है। इस कार्यक्रम में प्रधानमंत्री देश के विभिन्न मुद्दों पर अपने विचार साझा करते हुए राष्ट्र के साथ संवाद करते हैं। यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे प्रसारित होगा।


"मन की बात" 2014 में शुरू होने के बाद से अपनी लोकप्रियता को बढ़ाता जा रहा है, और इसे सुनने के लिए लाखों लोग बने रहते हैं। इस एपिसोड में कोविड-19 महामारी, कुछ राज्यों में हाल ही में हुए विधानसभा चुनाव और इलेक्ट्रिक वाहनों के उपयोग को बढ़ावा देने के लिए सरकार के प्रयास जैसे कुछ मुख्य मुद्दों पर जोर दिया जाएगा।

आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने कार्यक्रम का 99वां एपिसोड प्रसारित कर रहे हैं। इस कार्यक्रम का मकसद है कि वह देश के लोगों के बीच अपनी बात रखे और उनकी तकलीफों, दर्दों और उनसे जुड़ी समस्याओं के बारे में समझें। यह कार्यक्रम सुबह 11 बजे सुना जा सकता है और यह देश भर के रेडियो चैनलों पर सुना जा सकता है।

अपने पिछले पत्रिका में फरवरी 28 को, प्रधानमंत्री ने लोगों से जल संरक्षण के लिए जन आंदोलन की अपील की थी। उन्होंने कोविड-19 के खिलाफ देश की वैक्सीनेशन अभियान की सफलता को भी उजागर करते हुए हर भारतीय के लिए एक "गर्व का पल" बताया था

Post a Comment

0 Comments