6/recent/ticker-posts

अमृतपाल सिंह के समर्थन में 353 गिरफ्तार लोगों में 197 छोड़े, पंजाब DGP का निर्देश- किसी को बेवजह न फसाएं

 अमृतपाल सिंह के समर्थन में हुए धरने के बाद पंजाब में हुए गिरफ्तारियों में से 197 लोगों को छोड़ दिया गया है। पंजाब के डीजीपी ने अमृतपाल सिंह के समर्थन में गिरफ्तारियों को बेवजह नहीं फसाने का निर्देश दिया है। इस निर्देश के बाद पंजाब पुलिस ने अमृतपाल सिंह के समर्थन में धरने में हिस्सा लेने वाले लोगों को गिरफ्तार किया था।

अमृतपाल सिंह एक किसान नेता हैं जो पंजाब के आंदोलन के समर्थन में अपनी बात रखते हैं। उनकी गिरफ्तारी के बाद उनके समर्थकों ने प्रदर्शन किया था और अमृतपाल सिंह की रिहाई की मांग रखी थी। अब उनके समर्थन में हुए धरने में हिस्सा लेने वाले लोगों को छोड़ दिया गया है।

यह निर्देश पंजाब के डीजीपी ने दिया है। उन्होंने बताया कि जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया था वे अमृतपाल सिंह के समर्थन में धरने में हिस्सा लेने वाले लोगों में से थे

अमृतपाल सिंह के समर्थन में होने वाली गिरफ्तारियों की संख्या में अंतर की जानकारी दी गई है। इस समर्थन के तहत पंजाब के कुछ लोग अमृतपाल सिंह के समर्थन में जुटे हुए थे जिन्हें गिरफ्तार कर लिया गया था। इनमें से कुछ लोगों को बाद में छोड़ दिया गया है।

डीजीपी द्वारा दिए गए निर्देश के बाद गिरफ्तारी के दौरान किसी व्यक्ति को बेवजह नहीं फसाया जाएगा। इसके अलावा, गिरफ्तारी की रिपोर्टिंग भी बहुत सावधानीपूर्वक की जाएगी।

यह निर्देश अमृतपाल सिंह के समर्थन में जुटे लोगों को शांति देने के लिए दिया गया है।


Post a Comment

0 Comments